विधायक प्रियवर्त सिंह खींची ने विद्युत कटौती एवं मनमाने बिजली बिल के विरोध में जेईओ साहब को सोपा ज्ञापन – JD News 24×7

JD News 24×7

Latest Online Breaking News

विधायक प्रियवर्त सिंह खींची ने विद्युत कटौती एवं मनमाने बिजली बिल के विरोध में जेईओ साहब को सोपा ज्ञापन

😊 Please Share This News 😊
जेडी न्यूज चैनल चीफ एडिटर दीपक जायसवाल

विधायक प्रियवर्त सिंह खींची ने विद्युत कटौती एवं मनमाने बिजली बिल के विरोध में जेईओ साहब को सोपा ज्ञापन

उक्त समस्या जल्दी हल नहीं की तो कार्यालय में तालाबंदी कर धरना प्रदर्शन किया जावेगा , प्रियव्रत सिंह विधायक

खिलचीपुर। विद्युत कटोती एवं मनमाने बिजली बिल के विरोध मे क्षेत्रीय विधायक प्रियव्रत सिंह द्वारा विद्युत मंडल को घेर कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया और विद्युत वितरण केंद्र प्रभारी दीपक सोलंकी को समस्याओं से अवगत कराकर ज्ञापन सौंपा गया। कि पिछले 15 दिनो से लगातार खिलचीपुर नगर में एवं ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र में मेटिनेंस के नाम पर अघोषित बिजली कटोती की जा रही है जिससे आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो रहा है बिजली कटोती से नल समय पर नही आ रहे है जिससे आम जनजीवन परेशान है। वर्तमान में बिजली कटोती के कारण आमजन को मच्छरो के काटने से एवं मोसमी उमस से परेशानी हो रही है एवं गंभीर बीमारियों का खतरा बना हुआ है वर्तमान मे संपूर्ण काम डिजिटल होने की वजह से व्यापारियों का व्यापार प्रभावित हो रहा है कच्चे मकानो मे निवास करने वाले लोगो को हजारों रुपए का बिल थमाया जा रहा है जिससे आम आदमी का जीवन बुरी तरह प्रभावित हो रहा है।
जिले में विद्युत वितरण कंपनी द्वारा पिछले कई महिनो से इसमें कोई सुधार नही किया जा रहा है एवं आम जन को आर्थिक एवं शारीरिक व मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
उक्त आमजन की समस्याओं का तत्काल निराकरण नही किया गया तो ब्लाक कांग्रेस खिलचीपुर द्वारा विघुत वितरण कंपनी के कार्यालय में तालाबंदी कर धरना प्रदर्शन किया जावेगा। जिसका जवाबदार स्वयं विद्युत विभाग के अधिकारी होंगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!