एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी किये आभूषण किये बरामद मामला ब्यावरा नगर में हुई चोरी का.. – JD News 24×7

JD News 24×7

Latest Online Breaking News

एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी किये आभूषण किये बरामद मामला ब्यावरा नगर में हुई चोरी का..

😊 Please Share This News 😊

🎯 एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी किये आभूषण किये बरामद मामला ब्यावरा नगर में हुई चोरी का..

 

          ✍️ आकाश शर्मा 🖕 jd news
ब्यावरा:- जिला राजगढ़ पुलिस कप्तान आदित्य मिश्रा (IPS) द्वारा जिले में सम्पत्ति संबंधी अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु निर्देशित किया गया है, निर्देशों के पालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजगढ आलोक कुमार शर्मा एवं एसडीओपी ब्यावरा श्रीमती नेहा गौर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी ब्यावरा (शहर) निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह धाकड़ के नेतृत्व में थाना ब्यावरा सिटी पुलिस ने कस्बा ब्यावरा से हुई एक बड़ी चोरी का खुलासा करते हुए 1 आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी किया माल जप्त किया है।

विदित हो कि दिसम्बर 2023 में रात्रि को अवधपुरी कालोनी ब्यावरा में फरियादी रवि बडोने के घर में किन्ही अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर अलमारी में रखे सोने चांदी के आभूषण चोरी किये थे एवं फरार हो गए थे, फरियादी रवि बडोने की रिपोर्ट पर थाना ब्यावरा शहर में अपराध क्रमांक 832/23 धारा 454, 380 IPC का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया..विवेचना के दौरान पुलिस द्वारा शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले एवं विश्वसनीय मुखबिर तंत्र एवं संदिग्ध मोबाइल नंबरों की सीडीआर व लोकेशन निकाली गई । दिनांक 15.07.24 को मुखविर सूचना प्राप्त हुई की अवधपुरी कॉलोनी ब्यावरा में चोरी करने वाला हेमन्त राजपूत निवासी जयसिंहपूरा थाना चाचौड़ा जिला गुना का रहने वाला है जो बस स्टैंड ब्यावरा पर खड़ा है और कहीं जाने की फिराक में है, सूचना पर पुलिस टीम ने बस स्टैंड ब्यावरा पहुंचकर आरोपी हेमंत पिता देवेंद्र सिंह राजपूत उम्र 37 साल निवासी जयसिंहपुरा थाना चाचौड़ा जिला गुना को हिरासत में लिया। पुलिस द्वारा आरोपी का मेमोरेंडम लेने पर आरोपी ने अपने सगे भाई सत्येंद्र राजपूत के साथ मिलकर दिसंबर 2023 में अवधपुरी कॉलोनी ब्यावरा में रवि बड़ोने के घर में से सोने चांदी के आभूषण चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस द्वारा आरोपी के मेमोरेंडम अनुसार उसके कब्जे से एक जोड़ चांदी की पायजेब, एक चांदी की करधौनी एवं चांदी की चैन को जप्त किया है, बाकी का सामान अपने भाई सत्येंद्र राजपूत के हिस्से में जाना बताया आरोपी को न्यायालय पेश कर अन्य फरार आरोपी सत्येन्द्र राजपूत की तलाश की जा रही है ।उक्त सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह धाकड़, उनि. छत्रपाल सिंह, प्रआर. 71 प्रदीप सोलंकी, प्रआर. 544 शैलेन्द्र सिंह बैस का विशेष योगदान रहा ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!